WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Latest News

RRB Railway Group D Notice: पेपर लीक को लेकर रेलवे ने जारी किया नोटिस ! क्या रद्द होगी रेलवे ग्रुप डी परीक्षा ?

RRB Railway Group D Notice: पेपर लीक को लेकर रेलवे ने जारी किया नोटिस ! क्या रद्द होगी रेलवे ग्रुप डी परीक्षा ?: RRB Group D Notice 2022, Railway Group D Notice 2022, RRB Group D Paper Leak Latest News, Railway Group D Paper Leak Today Latest Update – रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने आरआरसी ग्रुप डी परीक्षा में भाग लेने वाले लाखों अभ्यर्थियों के लिए महत्वपू्र्ण नोटिस जारी किया है. रेलवे का यह नोटिस पेपर लीक को लेकर है. आरआरबी की चंडीगढ़ (www.rrbcdg.gov.in) की ओर से जारी सूचना के अनुसार, वर्तमान में विभिन्न रेलवे भर्ती बोर्डों की ओर से आयोजित की जा रही सीईएन आरआरसी 01/2019 की परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक होने की भ्रामक खबरें फैलाई जा रही हैं. ऐसे में सभी अभ्यर्थियों को सूचित किया जा रहा है कि रेलवे की भर्ती परीक्षा को इस प्रकार से डिजाइन किया गया है कि इसमें पेपर लीक की कोई गुंजाइश नहीं है. 

 

10वीं / 12वीं पास सरकारी नौकरी की अपडेट सबसे पहले पाने के लिए इस ग्रुप से जुड़ें : Join Now

 

शिक्षा, सरकारी नौकरियों, रिजल्ट, एडमिट कार्ड, योजनाओं की अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें – Join Telegram Group | Join Whatsapp Group

RRB Railway Group D Notice

RRB Railway Group D Notice

हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें : Click Here

RRB Railway Group D Notice

रेलवे ने कहा है कि सभी उम्मीदवारों के प्रश्न पत्र अनियमित क्रम में व्यवस्थित रहते हैं. सभी उम्मीदवारों के प्रश्न पत्र केवल अधिकृत उम्मीदवार द्वारा परीक्षा केंद्र के दौरान उनको दिए गए कम्प्यूटर को लॉगइन करने पर परीक्षा अवधि में ही देखे जा सकते हैं. ऐसे में यदि कोई दावा करता है कि उसके पास प्रश्न पत्र या उत्तर कुंजी पहले से आ चुकी है तो वह भ्रम फैलाने के साथ-साथ अभ्यर्थियों को धोखा देने का प्रयास कर रहा है. अभ्यर्थियों को सलाह है कि ऐसे दलालों के झांसों में न आएं.

 

हमारे Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें : Click Here

 

बड़ी संख्या में अभ्यर्थी छोड़ रहे परीक्षा

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) की ग्रुप डी परीक्षा में बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों का अनपुस्थित रहना जारी है. पिछले मंगलवार को रेलवे ग्रुप डी सीबीटी यूपी के 44 केंद्रों पर आयोजित हुआ. 37957 परीक्षार्थियों में से 20909 अभ्यर्थी उपस्थित रहे. 17048 अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ी. यानी 44.91 फीसदी ने परीक्षा छोड़ दी. इससे पहले सोमवार को तीन पॉलियों में आयोजित परीक्षा में 45.47 प्रतिशत अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ दी. 54.53 प्रतिशत अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल हुए. शार्टलिस्ट 37956 परीक्षार्थियों में से 20698 अभ्यर्थी उपस्थित रहे और 17258 अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ दी. शुक्रवार को करीब 37 हजार अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ दी थी.

 

10वीं / 12वीं पास सरकारी नौकरी की अपडेट सबसे पहले पाने के लिए यहाँ क्लिक करें : Click Here

Railway Group D

Important Links

रेलवे ग्रुप D भर्ती की अपडेट सबसे पहले पाने के लिए यहाँ क्लिक करें Click Here
Join on Telegram Click Here
Join WhatsApp Group Click Here
Home Page Click Here
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Join TelegramJoin WhatsApp