Skip to main content

Rajasthan Housing Board Bharti 2021 राजस्थान हाउसिंग बोर्ड भर्ती

Rajasthan Housing Board Bharti 2021 राजस्थान हाउसिंग बोर्ड भर्ती : राजस्थान के बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है. राजस्थान हाउसिंग बोर्ड में 573 विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी. लंबे अर्से के बाद हाउसिंग बोर्ड में भर्ती का विज्ञापन जारी होगा. लगभग 33-34 वर्षो के बाद राजस्थान हाउसिंग बोर्ड में 573 पदों पर भर्ती होगी. इसके अंतर्गत विभिन्न संवर्गों के 573 पदों पर भर्ती की जाएगी. हाउसिंग बोर्ड की संचालक मंडल की बैठक में यह फैसला लिया गया है. अब जल्द ही ऑफिशियल वेबसाइट पर इसके लिए विज्ञापन जारी किया जाएगा. इसके लिए अभ्यर्थी समय-समय पर ऑफिशियल वेबसाइट को चेक करते रहे.

Rajasthan Housing Board Bharti 2021
Rajasthan Housing Board Bharti 2021


Rajasthan Housing Board Bharti 2021 Eligibility Details

राजस्थान हाउसिंग बोर्ड की भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा क्या रहेगी इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है. क्योकि लंबे समय बाद हाउसिंग बोर्ड में भर्ती निकली है तो इसका पूरा पैटर्न नया होगा जो की ऑफिशियल नोटिफिकेशन में ही मिलेगा. साथ ही राजस्थान हाउसिंग बोर्ड भर्ती की विज्ञप्ति जारी होने के बाद यहाँ पर आपको पूरी  जानकारी अपडेट कर दी जाएगी.

Join Telegram Channel : Click Here
Join Whatsapp Group : Click Here

Rajasthan Housing Board Recruitment 2021

राजस्थान आवासन मंडल के आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया की लंबे समय से विभाग में भर्ती नहीं होने के कार्मिको के सेवामुक्त होने के कारण विभाग कार्मिको की कमी से जूझ रहा है. जिसके लिए अब विभिन्न संवर्गों के लिए 573 पदों पर भर्ती होगी. जिसके सम्बंध में प्रस्ताव राज्य सरकार के पास भेजा जायेगा.

Online Form Start : Comming Soon
Official Notification : Comming Soon