Skip to main content

आयोजना एवं सांख्यिकी विभाग भर्ती 2021 | Planning and Statistics Department Bharti 2021

आयोजना एवं सांख्यिकी विभाग भर्ती 2021 | आयोजना एवं सांख्यिकी विभाग में 58 पदों पर होगी सीधी भर्ती


आयोजना एवं सांख्यिकी विभाग भर्ती 2021 | आयोजना एवं सांख्यिकी विभाग में 58 पदों पर होगी सीधी भर्ती : राजस्थान के बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है। राजस्थान में जल्द ही आयोजना एवं सांख्यिकी विभाग में 58 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा। आयोजना एवं सांख्यिकी विभाग में 58 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती और स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के द्वितीय चरण के तहत 839 संविदाकर्मियों की सेवाएं लेने के प्रस्ताव को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वीकृति दी है।

Join Whatsapp Group : Click Here
Join on Telegram : Click Here
Join Us Facabook : Click Here 
आयोजना एवं सांख्यिकी विभाग भर्ती 2021 Planning and Statistics Department Bharti 2021

आयोजना एवं सांख्यिकी विभाग भर्ती 2021 राजस्थान

इनमें सांख्यिकी अधिकारी के 43 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए राजस्थान लोक सेवा आयोग तथा मूल्यांकन संगठन में संकलनकर्ता के 15 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई है। साथ ही स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण-फेज द्वितीय के तहत राज्य, जिला एवं ब्लॉक स्तर पर एमआइएस स्पेशलिस्ट, डिस्ट्रिक्ट कॉर्डिनेटर, ब्लॉक कॉर्डिनेटर, अकाउंटेंट एवं डाटा एंट्री ऑपरेटर के रूप में संविदा पर 839 कर्मचारियों की सेवाएं लेने को मंजूरी दी गई है।

Read Also : 10th/12th Pass Sarkari Job 


Planning and Statistics Department Bharti 2021

अब जल्द ही आयोजना एवं सांख्यिकी विभाग में 58 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा। ये भर्ती राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) और राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के द्वारा की जाएगी। अभ्यर्थी आयोजना एवं सांख्यिकी विभाग भर्ती 2021 के लिए समय-समय पर ऑफिशियल वेबसाइट को विजिट करते रहें।

Read Also : Upcoming Government Jobs 2021